Saturday, March 23, 2019

गोण्डा : करनैलगंज क्षेत्र के कूरी गांव में पत्नी के हत्यारोपी को पुलिस ने दबोचा// प्रवीण श्रीवास्तव,

गोण्डा। करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के कूरी गांव में शनिवार की शाम को युवक ने अपनी नवविवाहिता पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। और वह चाकू लहराते हुए भाग निकला। हालांकि ग्रामीणों की सूचना पर भंभुआ चौकी प्रभारी संजय तोमर ने तत्काल उसे धर दबोचा। पुलिस ने घायल महिला के इलाज के लिये सीएचसी करनैलगंज पहुंचाया। जहाँ डॉक्टर ने उसे मृतक घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मामला करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के कूरी खास गांव का है। यहाँ का रहने वाला युवक लखनऊ में रहकर मेहनत मजदूरी करता है। दो वर्ष पहले उसने लखनऊ की रहने वाली पायल नामक युवती से शादी की। शादी के बाद पायल कूरी गांव मे रहने लगी। जबकि दीपू मजदूरी के सिलसिले मे लखनऊ आता जाता रहता था।

शनिवार की शाम करीब चार बजे आरोपी अपनी पत्नी पायल 28 वर्ष को गांव के बाहर स्थित सरयू रेलवे स्टेशन के पीछे खेत मे ले गया। और सरेआम उसका चाकू से गला रेत दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं आसपास के ग्रामीणों ने आरोपी को घेर लिया। और इस घटना की सूचना पुलिस को दिया।

सूचना मिलते ही भंभुआ पुलिस चौकी प्रभारी संजय तोमर मौके पर पहुंचे और आरोपी को चाकू समेत धर दबोचा। पुलिस ने तत्काल वाहन से युवती को सीएचसी करनैलगंज पहुंचाया। जहाँ डॉक्टर ने उसको मृतक घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

करनैलगंज क्षेत्राधिकारी जितेन्द्र कुमार दूबे और कोतवाल राजेश कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी को हिरासत मे लेकर पूछताछ की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...