Monday, March 4, 2019

गोण्डा : परसपुर पुलिस ने अवैध कट्टे के साथ शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर भेजा जेल,

गोण्डा। परसपुर पुलिस ने अवैध कट्टे के साथ शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। और विधिक कार्रवाई कर माननीय न्यायालय रवाना किया। जानकारी के अनुसार- परसपुर थाना क्षेत्र के पसका चौकी प्रभारी कुबेर तिवारी मय हमराह फोर्स सम्भू तिवारी, देवमणि यादव, रामकुमार सिंह के साथ क्षेत्र में गश्त को निकले। तभी एक व्यक्ति अवैध असलहा लिये पसका पुल के पास खड़ा होने की जरिये मुखबिर सूचना मिली।

एस आई कुबेर तिवारी मय हमराह फोर्स के साथ मुखबिर की सूचना व निशान देही पर पहुॅचकर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में पकड़े युवक ने अपना नाम मन्नू बहेलिया पुत्र शमशेर बहेलिया निवासी बसन्तपुर डेलई पुरवा थाना परसपुर बताया।

पुलिस ने उसके कब्जे से एक अदद तमंचा, 315 बोर व दो अदद जिन्दा कारतूस बरामद किया। यह अभियुक्त वर्तमान समय में अपराध जगत में सक्रिय है। और कई चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुका है। परसपुर थानाध्यक्ष बीएन सिंह ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त के विरूद्ध आर्म्स एक्ट के तहत विधिक धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर माननीय न्यायालय रवाना कर दिया।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...