Wednesday, February 27, 2019

गोण्डा : मुजेहना क्षेत्र के ढूढ़ाव के शांती नगर तिराहे पर अखंड रामायण पाठ एवं बालाजी के भंडारा सम्पन्न// पीएन मिश्रा,

गोण्डा। मुजेहना ब्लॉक क्षेत्र के ढूढ़ाव के शांती नगर तिराहे पर मंगलवार को अखंड रामायण पाठ एवं बुधवार को बालाजी के भंडारे के साथ संपन्न हो गया। मुजेहना ब्लॉक के रामपुर दुबावल, शांती नगर, बेचूपुरवा, पूरेगोनई व पंडित पुरवा समेत आसपास के लोगों ने सामूहिक रूप से बालाजी के भंडारे का आयोजन किया। मंगलवार को शांती नगर तिराहे पर श्रीराम चरित मानस का पाठ शुरू होकर बुधवार दोपहर तक हुआ।

शाम को भंडारा आयोजित हुआ। जिसमें आसपास के सैकड़ों लोगों ने बालाजी का प्रसाद ग्रहण किया। और शाम को आयोजित जागरण का आनंद लिया। मेहनौन विधायक विनय कुमार द्विवेदी मुन्ना भैय्या ने पहुंचकर भंडारे में प्रसाद ग्रहण किया। और बालाजी के दरबार में अर्जी लगाई। कलाकारों ने लोगों को अपने गीतों से झूमने पर मजबूर कर दिया। अपने हाथ से बाबा किस्मत चमका दे रे ओ बाबा टाटा अम्बानी जैसा मुझे बना दे।

न गजल हो कोई न गीत है कोई ये तो भगत भगवान की कहानी है। मेर प्रभु जानते हैं बात घट घट की बजाए जा तू हनुमान चुटकी जैसे गीतों पर रात भर लोग तालियां बजाकर झूमते रहे। इस दौरान प्रधान सुभाष सोनी, धर्मेन्द्र दूबे, प्रिंस, राजू सोनी, गुड्डू, उमेश वर्मा आदि सैकड़ो भक्तगण शामिल रहे।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...