Friday, February 1, 2019

गोण्डा : ट्राली में सवार कुम्भ मेला निकले मेलार्थियों की सड़क हादसे में दो की मौत, एक घायल// ओपी मिश्रा,

गोण्डा। फ़ैजाबाद मार्ग के नगवा मोड़ के पास गुरुवार की देर रात को मेलार्थियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली को दूसरी गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दिया। जिसमें एक मेलार्थी की मौके पर ही मौत हो गई। दो घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक की इलाज के दौरान मौत हो गई। तथा दूसरे घायल की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार- कोतवाली देहात के चन्दवतपुर गांव के निवासी 35 वर्षीय अशोक कुमार उर्फ झूरे लाल पुत्र मल्हू, 60 वर्षीय राम समुझ पुत्र तित्तर, सुनील पुत्र कोयले सहित करीब 40 लोग ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर कुंभ मेला जा रहे थे। फ़ैजाबाद मार्ग के नगवा गांव के पास ट्रैक्टर ट्राली को सड़क के किनारे रोककर अशोक कुमार, राम समुझ, सुनील कुमार उतर गए। वह लोग पेशाब करके वापस लौटे और ट्रैक्टर ट्राली के पास खड़े हो गए। फ़ैजाबाद की तरफ से आ रही गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली ने उन्हें टक्कर मार दिया।  जिससे मेलार्थियों की ट्राली घूम गई। और उसी ट्राली के नीचे तीन मेलार्थी दब गए।

जिससे अशोक कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। राम समुझ और सुनील को घायलवस्था में इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ अस्पताल में राम समुझ की इलाज के दौरान मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पॉस्टमॉर्टम को भेजा है। घटना को लेकर गांव में कोहराम मच गया।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...