Saturday, January 19, 2019

गोण्डा : मुजेहना क्षेत्र के एक उपभोक्ता ने जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक से कोटेदार के खिलाफ की शिकायत// पीएन मिश्रा,


गोण्डा। मुजेहना विकास खण्ड के अन्तर्गत ग्राम रूद्रगढ़ नौसी के एक शिकायत कर्ता ने गांव कोटेदार खिलाफ जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है। उसने राशन वितरण के दौरान गाली गलौज व हाथ पैर तोड़ देने की धमकी देकर भगाने का आरोप लगाया है। शिकायत कर्ता मोहम्मद जमील पुत्र अब्दुल समद निवासी रूद्रगढ़ नौसी ने जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को दिये गये प्रार्थना पत्र में शिकायत किया है कि उचित दर विक्रेता राम नेवाज दबंग किस्म का है। प्रार्थी का राशन कार्ड संख्या 218341243127 है। बीते 16 जनवरी को दुकान पर गल्ला लेने गया।

तो उचित दर विक्रेता राम नेवाज ने कहा कि गल्ला नहीं मिलेगा। कई बार दुकान पर आने की बात की। दुकानदार ने अपमान करते हुए गाली गलौज देते हुए हाथ पैर तोड़ने की धमकी दी है। उचित दर विक्रेता की दुकान पर अक्सर एक यूनिट का 5 किलो अनाज कभी नहीं मिला। 5 किलो के बजाय चार किलो ही गल्ला एवं निर्धारित दर से अधिक दाम मिलने का आरोप लगाया है।

इस सम्बन्ध में क्षेत्रीय आपूर्ति निरीक्षक अतुल श्रीवास्तव से बात की गयी। तो उन्होंने दूरभाष पर बताया कि सम्बन्ध में उन्हें कोई शिकायती पत्र नहीं आया है। शिकायत मिलने पर मामले की जांच की जायेगी। शिकायत की पुष्टि होने पर कोटेदार के विरूद्ध आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...