Thursday, January 17, 2019

गोण्डा : मुजेहना क्षेत्र के सपा कार्यकर्ताओं ने किया बैठक// पीएन मिश्रा,

गोण्डा। मेहनौन विधान सभा अन्तर्गत मुजेहना ब्लाक के ग्राम पूरे सिधारी में मुलायम सिंह यादव यूथ बिग्रेड के कार्यकर्ताओं ने एक बैठक की। जिसमें मुख्य अतिथि मोहम्मद ऐबाद व सभा की अध्यक्षता पूर्व विधायक प्रत्याशी राहुल शुक्ला ने की व संचालन राधेश्याम मिश्रा ने किया। तथा संयोजक की भूमिका मेहनौन विधानसभा अध्यक्ष सूर्यपाल पाण्डेय ने निभायी। बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि मोहम्मद ऐबाद ने कहा कि समाजवादी विकास यात्रा विजन कार्यक्रम के तहत पूरे सिधारी में यह संवाद कार्यक्रम किया गया है।

जिसमें समाजवादी पार्टियों की नीतियों का बखान करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में विकास कार्य बंद पड़े हैं। फसलों की बर्बादी हो रही है। किसानों की फसल छुट्टा जानवर बर्बाद कर रहे हैं। किसानों की आमदनी दुगना करने के बजाय  आधी हो गई है। किसान अपने खेत में बाड़ लगाने में फसलों की उपज से अधिक पैसा खर्च कर रहे हैं। राहुल शुक्ला ने बैठक में मौजूद कार्यकर्ताओं से विचार साझा किया।

बैठक में शामिल होने के लिए सबको धन्यवाद देते हुए कहा कि बीते सपा सरकार द्वारा जारी समाजवादी पेंशन योजना सहित कई योजनाओं को तो सीमित कर दिया गया, या मौजूदा सरकार ने बंद कर दिया। यह उनकी हताशा का परिणाम है। इस अवसर पर मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड उत्तर प्रदेश के कार्यकर्ताओं में अरुण कुमार सोनी, लवकुश तिवारी, मोहम्मद रफीक, नन्द कुमार पांडे, सहित पूर्व विधायक प्रतिनिधि राधेश्याम मिश्रा सहित सैकड़ो कार्यकर्ता शामिल रहे।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...