Saturday, December 29, 2018

गोण्डा : मुजेहना ब्लॉक चौराहे पर पूर्व जिलाधिकारी राम बहादुर ने की सभा// पीएन मिश्रा,

गोण्डा। मुजेहना ब्लॉक चौराहे के पूर्व जिलाधिकारी राम बहादुर का गर्मजोशी से स्थानीय लोगो ने स्वागत किया।
गोण्डा संसदीय सीट से संभावित प्रत्याशी भारतीय एकता पार्टी के राष्ट्रीय सरंक्षक रिटायर्ड आईएएस अधिकारी राम बहादुर ने शनिवार को प्रदेश सरकार पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि इन दिनों प्रदेश में सरकार की हीलाहवाली से नौकरशाह बेलगाम है। गोण्डा क्षेत्र में खाद्यान्न, खनन, नकल माफियाओं का राज है। और भ्रष्टाचार चरम पर होने के कारण विकास कार्य ठप है।

उन्होने गोण्डा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऎलान करते हुये कहा कि यदि जनता उन्हें सांसद के रूप में सेवा का मौका देती है। तो वे जिले में प्राथमिकता पर दो कारखानों और रेलवे स्टेशन परिसर को आर्थिक जोन घोषित करायेंगे। वह उन्होने इशारो ही इशारो में भाजपा पर कटाक्ष करते हुये कहा कि कुछ दल विकास के बजाय धर्म और जाति के नाम पर लोंगो को आपस में लड़ाकर वोट बटोरने का काम कर रही है।

उन्होने मोदी सरकार के नोटबंदी जीएसटी और अन्य कई फैसलो को हिटलर शाही तानाशाही करार देते हुये जनविरोधी बताया। गौरतलब है कि गोण्डा में जिलाधिकारी के रूप में कार्य कर चुके रामबहादुर ने अतिक्रमण ध्वस्त कर बस स्टेशन, सड़को और मार्गो का विकास कराया था। इसको लेकर वह काफी जनप्रिय हो गये। वह लखनऊ जिले के मोहनलालगंज से पिछला विधान सभा का चुनाव बसपा से लड़ चुके है। मुजेहना ब्लॉक चौराहे के पास पहुँचते ही स्थानीय लोगो ने पूर्व जिलाधिकारी राम बहादुर का गर्मजोशी से स्वागत किया। इस अवसर रामभूलन, शेषदत्त दुबे, विशाल वर्मा, लल्लन दुबे, गोपाल दुबे, बालक राम तिवारी सहित काफी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...