Friday, November 30, 2018

गोण्डा : इटियाथोक के अर्जुनपुर में विजली विभाग ने बकाये उपभोक्ताओं के काटे दस कनेक्शन// प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा (प्रदीप पाण्डेय)। इटियाथोक पावर हाउस क्षेत्र के बिजली चोरो और बड़े बकायेदारों की अब खैर नही है। बिजली विभाग द्वारा चलाये जा रहे अभियान के तहत लपेटे में क्षेत्र के कई बड़े कर्जदार विजली उपभोक्ता अबतक आ चुके है। पावर हॉउस क्षेत्र अंतर्गत अनेक स्थानों पर बीते एक नवम्बर से लगातार कनेक्शन विच्छेदन कार्य विभागीय अधिकारियो और कर्मचारियों द्वारा विजली विभाग उच्चाधिकारियों के निर्देश पर चलाया जा रहा है। इसी क्रम में शुक्रवार को इटियाथोक क्षेत्र के अर्जुनपुर गांव में विच्छेदन कैंप लगाया गया।

टीम के कर्मचारियों ने बताया कि अर्जुनपुर गांव में दस हजार से अधिक का बिल बकाया होने पर दस उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे गए। और इसकी आनलाइन रिपोर्ट आगे प्रेषित की गई। इस दौरान पांच नए विजली मीटर लगाये गए। और आठ मीटरों की फीडिंग हुई। टीम द्वारा बताया गया की अभियान में काटे गए कनेक्शन की रिपोर्टिंग आगे करनी होती है। चोरी छिपे इस कनेक्शन को पुनः जोड़े जाने पर उपभोक्ताओं के खिलाफ विधिक कार्रवाई भी होती है। जेई श्री मौर्य ने कहा कि आगे भी यह अभियान क्षेत्र में जारी रहेगा।

टीम में इटियाथोक के जेई सुरेश कुमार मौर्य, रमेश कुमार शुक्ला, राम गोविंद तिवारी, महेश कुमार शुक्ला, हरिओम पांडे, दिनेश कुमार शुक्ला, रवि प्रताप तिवारी, हेमंत वर्मा, आनंद, ओम प्रकाश उपाध्याय, अब्दुल वहाब, सुशील कुमार दुबे आदि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...