Saturday, June 29, 2019

गोण्डा : धानेपुर थानाध्यक्ष ने बग्गी रोड बाजार में सड़क पटरी दुकानदारों पर कसा नकेल// वाईएन मिश्रा,

गोण्डा : धानेपुर थानाध्यक्ष ने बग्गी रोड बाजार में सड़क पटरी दुकानदारों पर कसा नकेल// वाईएन मिश्रा,

गोण्डा। धानेपुर पुलिस ने देर रात्रि में पैदल गश्त कर बग्गी रोड बाजार का भ्रमण किया। और दुकानदार व राहगीरों से उनकी समस्याओं को जाना। बताया जा रहा है कि कमान सभांलने के बाद धानेपुर के नवागत थानाध्यक्ष रतन पान्डेय ने कानून ब्यवस्था को चुस्त दुरुस्त बनाये रखने के लिए बीती रात मय दल बल के पैदल फ्लैग मार्च निकाला।

पूरे बाजार मे सभी छोटे बडे दुकानदारों से मिल कर उनका हालचाल पूछा। साथ ही दुकानदारों से निःसंकोच अपना कारोबार करने की बात कही। इसी दौरान श्री पान्डेय ने बेतरतीब सड़क पटरी तथा दुकानों के आसपास गन्दगी, दोना, पत्तल, प्लास्टिक, थैलियां देखकर भड़के। बाजार मे खोमचे ठेले वाले फल, सब्जी बिक्रेता चाय पान किराना सहित सभी दुकानदार को फटकार लगाते हुये साफ सफाई रखने की नसीहत दी।

साथ ही फल और चाट बिक्रेताओ द्वारा अधिक गन्दगी फैलाने की वजह मानते हुए लगभग 30 दुकानदारो को जुर्माना किया। तथा तत्काल साफ सफाई पर सख्त हिदायत देकर दोबारा इस तरह गन्दगी मिलने पर सम्बधित के खिलाफ कडी कार्यवाही को सख्त हुए। सोनबरसा पुल स्थित मनवर नदी की दशा देख उठ रही नदी में दुर्गन्ध को लेकर नाराजगी जताई। स्वच्छता अपनाने व साफ सफाई के लिये डस्टविन प्रयोग के लिये कहा।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...