Monday, March 18, 2019

गोण्डा : मुजेहना गन्ना क्रय केंद्र के समीप अज्ञात कारणों से लगी आग से चाय दुकान की झोपड़ी जलकर राख// पीएन मिश्रा,

गोण्डा। धानेपुर क्षेत्र के दतौली मुख्य मार्ग पर स्थित मुजेहना गन्ना क्रय केंद्र के समीप एक चाय दुकानदार की झोपड़ी अज्ञात कारणों से जलकर राख हो गई। जिससे उसमे गन्ना क्रय केंद्र के कुछ आवश्यक उपकरण भी जल गए। जिसके चलते सोमवार को केंद्र पर गन्ने की खरीददारी ठप रही। बताया जा रहा है कि मुजेहना गांव के लाली पोखरा निवासी जियालाल मौर्य गन्ना क्रय केंद्र के पास एक झोपड़ी बनाकर चाय की दुकान करता था। बीते सोमवार की रात्रि में वह अपनी दुकान बंद कर अपने घर चला आया। इसी दुकान के बगल स्थित गन्ना क्रय केंद्र के कर्मचारी भी गन्ना तौलने के कुछ उपकरण तथा कागजात रख देते थे।

अग्निकांड में उसकी दुकान तथा गन्ना क्रय केंद्र का कुछ सामान भी जलकर खाक हो गया। चाय दुकानदार जियालाल मौर्य ने गांव के एक व्यक्ति को संदिग्ध मानते हुए थाने में तहरीर दी। लेकिन गन्ना क्रय केंद्र के अभिलेख व उपकरण जल जाने के कारण दिन भर गन्ने की खरीदारी नहीं हो सकी। इस संबंध में गन्ना क्रय केंद्र के लिपिक राकेश कुमार पांडे ने बताया कि वेट मशीन जल गई।

जिसे मिल के अधिकारियों से मिलकर मशीन की व्यवस्था की गई है। कल से खरीददारी शुरू की जाएगी। थानाध्यक्ष धानेपुर अतुल चतुर्वेदी ने बताया कि दोनों पक्षों ने सुलह समझौता कर लिया है।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...