Thursday, March 21, 2019

गोण्डा : सोनबरसा बाजार के समीप होली के दिन आमने सामने बाइक की जबरदस्त टक्कर में चार घायल// पीएन मिश्रा,


गोण्डा। सोनबरसा बाजार में होली के दिन आमने सामने बाइक की जबरदस्त टक्कर से चार युवक घायल हो गए। स्थानीय लोगों के मदद से घायलों को नाजुक हालत में अस्पताल पहुंचाया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार- टक्कर इतनी जबरदस्त हुई कि दोनो मोटर साइकिलो के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना की वजह बाइक सवारों में शराब का नशा बताया जा रहा है।

मामला कोतवाली देहात सालपुर चौकी अंतर्गत उतरौला मार्ग पर सोनबरसा बाजार का है। होली के दिन दोपहर तकरीबन 11 बजे दो मोटर साइकिल की आमने सामने टक्कर मे चार लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। जिन्हे ग्रामीणों व पुलिस की सहायता से इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

मिली जानकारी के अनुसार - दरियापुर चौबे थाना कोतवाली देहात निवासी काली चरन पुत्र सोमई, उम्र 22 वर्ष, केशव पुत्र सुकई उम्र 55 वर्ष निवासी व एक अन्य के साथ बाईक पर सवार होकर धानेपुर की तरफ निकले। सामने से आ रहे बाईक सवार राजू पुत्र रामजग उम्र 22 वर्ष, गोली पुत्र रामखेलावन उम्र 35 वर्ष निवासी महादेवा थाना कोतवाली देहात की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी जबरदस्त बताई जाती है कि बाइक की रिम क्षतिग्रस्त हो गयी। दुर्घटना की आवाज सुनकर स्थानीय लोग बचाव के लिए दौडे। और घटना की सूचना पुलिस व एम्बुलेंस को दी। सालपुर पुलिस ने सभी घायलों को एम्बुलेंस के मदद से इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...